मध्य प्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी

Advertisements

रायसेन। मप्र विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। शर्मा ने रविवार को रायसेन में मीडिया के समक्ष बताया कि उन्होंने बीते दिन भोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद व अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन करने पर कहा था कि विरोध प्रदर्शन फ्रांस में करें।

यहां भोपाल, मप्र या भारत में करने का क्या औचित्य है। मेरे इस बयान के बाद मुझे इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व फोन पर अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। शर्मा ने कहा कि वे अपने बयान पर कायम हैं और धमकी देने वालों के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराएंगे।

इसे भी पढ़ें-  कटनी कोरोना अपडेट: आज मिले 39 पॉजिटिव केस, रविवार को 326 लोगों के लिए गए थे सेम्पल

प्रोटेम स्पीकर शर्मा रविवार को रायसेन में सांची विस उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने आए थे। उनके बयान को चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। मीडियाकर्मियों ने जब पूछा कि वो जान से मारने के धमकी संबंधी बात को रायसेन आकर ही क्यों बता रहे हैं, भोपाल में भी कह सकते थे।

इस पर शर्मा ने कहा कि वे अभी रायसेन में हैं। इसलिए यहां अपनी बात मीडिया के माध्यम से धमकी देने वालों को यह संदेश देना चाहते हैं कि हम किसी से डरने वाले नहीं हैं। क्षेत्र, प्रदेश व देश में फ्रांस की घटना को लेकर प्रदर्शन करके जनता में भय का माहौल बनाने वालों के इरादे सफल नहीं होने देंगे। और जो लोग फ्रांस के विरोध में प्रदर्शन को सही मान रहे हैं उन्होंने तब प्रदर्शन क्यों नहीं किया जब मकबूल फिदा हुसैन ने हिंदू देवी – देवताओं के अश्लील चित्र बनाए थे।

Advertisements