370 हटने के बाद लद्दाख के इस चुनाव में भाजपा ने मारी बाजी

Ladakh Autonomous Hill Development Council Election लेह : अनुच्छेद 370 हटने और केंद्र शासित प्रदेश का दर्जा मिलने के बाद लद्दाख में पहली हुए चुनाव में भाजपा ने बाजी मारी है. स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद (Ladakh Autonomous Hill Development Council Election) के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 26 में से 15 सीटों पर कब्जा जमाया है. वहीं, कांग्रेस के खाते में 9 सीटें आई हैं. जबकि, 2 सीटों पर निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं. एलएएचडीसी चुनाव में जीत से भाजपा शीर्ष नेतृत्व उत्साहित है. पार्टी के आला नेताओं ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा सहित पार्टी के अन्य नेताओं ने इस शानदार जीत पर कार्यकर्ताओं और क्षेत्र के लोगों को बधाई दी और कहा कि यह जीत क्षेत्र की जनता का भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में विश्वास दर्शाती है. वहीं जेपी नड्डा ने भाजपा सांसद जामयांग शिरिंग नामग्याल को बधाई दी और कहा कि उनकी कड़ी मेहनत का परिणाम मिला है.

अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, ‘लेह स्वायत्त पर्वतीय विकास परिषद के चुनाव में भाजपा की शानदार जीत साफ तौर पर दर्शाती है कि लद्दाख का दृढ़ विश्वास भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. मैं लद्दाख की जनता को विकास और समृद्धि का चयन करने के लिए धन्यवाद देता हूं और साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं को भी बधाई देता हूं.’