Bhopal Police को नहीं मिल रही लुटेरी दुल्हन, शौहर को पड़े जान के लाले

भोपाल। Bhopal news भोपाल पुलिस का सिरदर्द बनी लुटेरी दुल्हन Luteri Dulhan पहले ही तीन शादियां कर चुकी युवती ने एक हार्डवेयर व्यापारी को ब्लैकमेल कर निकाह करने को मजबूर कर दिया था। शादी के बाद बीवी की अड़ीबाजी से परेशान व्यापारी ने जहर खा लिया था।

तब जाकर 3 अक्टूबर को छोला मंदिर थाना पुलिस ने आरोपित युवती के खिलाफ धोखाधड़ी का केस तो दर्ज कर लिया है,लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उधर लुटेरी दुल्हन के इशारे पर उसके दोस्त व्यापारी को केस वापस लेने के लिए धमका रहे हैं खौफजदा शौहर जान सलामती की गुहार लेकर पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगाता फिर रहा है।

दरअसल छोला मंदिर इलाके में रहने वाले 29 वर्षीय व्यापारी की मुसीबत लॉकडाउन के दौरान अप्रैल माह में शुरू हुई थी। वह एक स्वयंसेवी संस्था से जुड़कर जरूरतमंद लोगों को खाना बांटा करता था।

व्यापारी के मोबाइल पर एक दिन युवती का फोन आया। उसने खाने की जरूरत बताई। युवक खाने का पैकेट उसके घर दे आया। अगले दिन फिर युवती ने खाना भेजने की गुजारिश की। वह पैकेट लेकर पहुंचा तो चेहरे पर मासूमियत लाते हुए युवती ने उसे चाय पीने का आग्रह किया। चाय पीते ही व्यापारी बेहोश हो गया था। होश आने पर उसने खुद को निवस्त्र पाया। उस दिन के बाद युवती ने उसे ब्लैकमेल करते हुए निकाह करने को मजबूर कर दिया।

  1. शादी के बाद घर में बदमाशों की महफिल

शादी के बाद व्यापारी जैसे ही दुकान के लिए रवाना होता था उसके घर में बीवी के दोस्तों की महफिल जमने लगती थी। इस बात का पता चलने पर व्यापारी ने बेगम के बारे में पड़ताल करना शुरू कर दी। हकीकत पर पता चलने पर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पता चला कि वह पहले तीन शादियां कर चुकी है। एक युवक को दुष्कर्म के केस में जेल पहुंचा चुकी है। इसके अलावा आधा दर्जन युवक छेड़छाड़ के आरोप में अदालत में पेशियां करते फिर रहे हैं।

 

 

पिस्टल भी रखते थे

 

लुटेरी दुल्हन के दोस्त बाद में पति की मौजूदगी में भी घर आने लगे थे। वे लोग पिस्टल रखते थे। पूछने पर बताते थे कि वे लोग क्राइम ब्रांच से हैं,कोई काम पड़े तो बताना। उधर युवती को पता चला कि शौहर उसके अतीत को खंगालने में जुटा है तो वह गुस्से में 27 सिंतबर को शौहर की दुकान पर जा धमकी। मारपीट करते हुए उसने शौहर का मोबाइल फोन और 17 हजार रुपये लूट लिए थे।

वह थाने पहुंचा तो उसे पुलिस ने भगा दिया था। परेशान होकर व्यापारी ने 28 सितंबर को जहर खा लिया। इस बात का पता चलने पर 3 अक्टूबर को पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मुकदमा तो कायम कर लिया है,लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया है। इससे व्यापारी बुरी तरह भयभीत है। वह बताता है कि अज्ञात लोग उसके घर और दुकान के आसपास मंडराते हैं। जान का खतरा भांपते हुए उसने डीआइजी इरशाद वली और एसपी(नार्थ) मुकेश श्रीवास्तव को लिखित शिकायत कर सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।