दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोलें…

भोपाल: कमलनाथ सरकार (KamalNath) में मंत्री रहे और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर दी। ट्वीट करते हुए उन्होंने बताया कि, ‘कल रात से मुझे कोविड के हलके लक्षण महसूस हो रहे थे। जिसके बाद मैने कोरोना का टेस्ट (Corona) करवाया मेरी कोविड की आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट अभी पॉजिटिव आई है’।

ट्वीट कर लोगों से की अपील

इसी के साथ दौरान अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना जांच करवाने की अपील की है। वे आगे लिखते हैं, मुझे पूरा विश्वास है कि भगवान की कृपा से जल्द ही स्वस्थ होकर आपकी सेवा में हाजिर हो जाऊंगा। जयवर्धन के इस ट्वीट के बाद से ही लोगों ने कॉमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना की। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी जयवर्धन सिंह के कोरोना की खबर मिलते ही अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बोलें कि जयवर्धन जल्द ही स्वस्थ हो ऐसी कामना करता हूं।

 

एक दिन पहले रैली में हुए थे शामिल

रिपोर्ट आने से एक दिन पहले ही जयवर्धन सिंह सागर के सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अजय सिंह उर्फ राहुल भैया के साथ कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू के समर्थन में एक रैली की थी। इसमें सैकड़ों लोग इकट्ठे हुए थे। इस दौरान जयवर्धन सिंह तमाम लोगों के संपर्क में आए थे और वहां पर वह लोगों से मिले भी थे।

गौरतलब है कि आगामी 3 नवंबर को मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव (Madhya Pradesh By-election) है। इसके मद्देनजर उपचुनाव ( MP By-election 2020) में ग्वालियर चंबल क्षेत्र में होने वाली सभाओं पर हाई कोर्ट ग्वालियर ने भीड़ जमा ना हो, इसीलिए चुनावी सभाओं पर रोक लगाई है। इसके बावजूद नेताओं की रैलियों और जनसभाओं में लोग बड़ी संख्या में इकट्ठे हो रहे हैं।