रीवा जिले के पूर्व जनपद उपाध्यक्ष के घर लोकायुक्त का छापा

Madhya Pradesh News सीधी।आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर लोकायुक्त टीम रीवा ने राकेश पांडे पूर्व जनपद उपाध्यक्ष रामपुर नैकिन, सीधी सांसद प्रतिनिधि के भरतपुर स्थित घर छापामार कार्रवाई की है। कार्रवाई शुक्रवार की सुबह से चल रही है। लोकायुक्त टीम के 20 सदस्यीय टीम, राजपत्रित अधिकारी और पुलिस की मौजूदगी में कार्रवाई हो रही है।

राजेंद्र वर्मा अधीक्षक लोकायुक्त ने बताया कि शुक्रवार सुबह से राकेश पांडे निवासी भरतपुर के घर में 20 सदस्यीय टीम के मौजूदगी में आय से अधिक संपत्ति मामले को लेकर छापामार कार्रवाई चल रही है। अब तक सोने चांदी के जेवरात के अलावा जमीनी कागजात कुछ नगद के अलावा लाखों के सामग्री मिली है।

वर्मा ने बताया कि यह शिकायत वर्ष 2019 में की गई थी। जांच के दौरान एक करोड़ 45 लाख रुपये की आंकी गई थी। जिसमें पूर्व जनपद उपाध्यक्ष राकेश पांडे को 168000, रमा पांडे पत्नी शिक्षिका की आय करीब 35 लाख रुपये रहा है। इसके अलावा एक हाईवा, 2 कार, दो मकान और कृषि योग्य भूमि भी मिला था।

आय से अधिक संपत्ति मामले में राकेश पांडेय पूर्व जनपद उपाध्यक्ष रामपुर नैकिन के घर भरतपुर में छापामार कार्रवाई की गई है। जांच के दौरान एक करोड़ 68 लाख की संपत्ति आंकी गई थी। जांच पूरी करने के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा। अभी कार्रवाई चल रही है ।