Crime News: बेटी बोली-पिता की हत्या के बाद बोली, हद हो चुकी थी

Bhopal Crime News भोपाल। पिता कोई काम काज नहीं करता था। आए दिन शराब पीकर आने के बाद मां से अकारण मारपीट करने लगता था। बुधवार को भी नशे में घर पहुंचकर पिता ने चिकन बनाने को कहा। मां ने कहा कि नवरात्र चल रहे हैं,चिकन नही बनाऊंगी। इस पर पिता ने मां को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। मेरी सहनशीलता जवाब दे गई और पिता की हत्या कर दी। उसे अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है। हद हो चुकी थी।

यह बात बैरसिया थाना इलाके के गांव खजूरिया रामदास से हत्या के मामले में बुधवार शाम सात बजे अभिरक्षा में ली गई 16 वर्ष की किशोरी ने पुलिस को बताई है।

उसने कहा मेरी सहनशीलता जवाब दे चुकी थी। उसे इसके अलावा और कोई रास्ता नहीं सूझा। किशोरी को काउंसलिंग के लिए भेजा गया है। काउंसलिंग के बाद उसे बाल कल्याण बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा। एसडीओपी बैरसिया केके वर्मा ने बताया कि मृतक भंवरलाल(45) अक्सर गांव के लोगों की झूठी शिकायत करता रहता था। इससे लोग उससे नफरत करते थे। बच्चे जो कमाकर लाते थे। उसमें से भी वह शराब के लिए रुपये मांग लेता था। नशे में पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करने के कारण उसके बच्चे भी मानसिक रूप से परेशान रहते थे।