दो सगी बहनों ने किया 2 नाबालिग लड़कियों के जिस्म का सौदा, बेच दिया राजस्थान में

Jabalpur news मध्यप्रदेश के जबलपुर से नाबालिग लड़कियों का सौदा कर बेचने वाली दो सगी बहनों को तिलवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस को अब और आरोपी की तलाश है, जिसकी मदद से नाबालिग लड़कियों का राजस्थान में सौदा कर बेचा जाता रहा. पुलिस ने बेची गई नाबालिग लड़कियों को बरामद कर सकुशल घर पहुंचा दिया है.

बताया जाता है तिलवारा क्षेत्र दो नाबालिग लड़कियों के मामले में पुलिस जांच कर रही थी, इस दौरान खबर मिली कि दोनों को मधु नामक की महिला राजस्थान लेकर गई है, जहां पर दोनों को बेचने का सौदा किया जा रहा है, जिसपर पुलिस की एक टीम राजस्थान पहुंच गई. राजस्थान में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर तलाश की जा रही थी ताकि दोनों नाबालिग लड़कियों को सुरक्षित बरामद किया जाए, मधु को जैसे ही इस बात की जानकारी लगी कि उसकी तलाश में पुलिस की टीम राजस्थान के विभिन्न जिलों में घूम रही है तो वह वहां से निकलने की तैयारी में थी तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

मधु ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसने दोनो नाबालिग लड़कियों को अपनी बहन कविता व जीजा अर्जुन के घर पर रखा है, पुलिस ने मामले में दोनों लड़कियों को बरामद कर लिया, पुलिस का यह भी कहना है कि यदि थोड़ी देर होती तो एक नाबालिग का सौदा हो चुका था, जिसकी शादी की तैयारियां की जा रही थी. पुलिस ने मधु के साथ साथ उसकी बहन कविता को भी हिरासत में ले लिया है, अब पुलिस को कविता के पति अर्जुन की तलाश है जो जबलपुर से लाई गई नाबालिग लड़कियों का राजस्थान के विभिन्न जिलों में सौदा करता रहा. पुलिस का कहना है कि अर्जुन के गिरफ्तार होने पर और भी कई बड़े खुलासे होने की संभावना है.

पुलिस का कहना है कि अभी खबर यह भी मिली है कि दोनों युवतियों कापिता भी अपराधिक प्रवृति में लिप्त रहता है जो वर्तमान में एक अपराधिक मामले में न्यायिक अभिरक्षा में जेल में है. वहीं पुलिस ने दोनों नाबालिग लड़कियों को सुरक्षित उनके परिजनों के सुपुर्द कर लिया है. गौरतलब है कि जबलपुर से नाबालिग लड़कियों के राजस्थान में बेचने की घटनाएं पहले भी हो चुकी है, जिसमें लोग पकड़े गए, इसके बाद भी यह सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है.