Video: बीजेपी नेता बिसाहूलाल का रिवॉल्वर पकड़े वीडियो वायरल, कार्यकर्ता को गालियां देने का आरोप

भोपाल। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार में मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में बिसाहूलाल के हाथ में पिस्तौल है और एक कार्यकर्ता को दिखा रहे हैं।इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसके बाद पार्टी ने बीजेपी नेता पर निशाना साधा है।

कांग्रेस का कहना है कि पार्टी चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बिसाहूलाल सिंह का ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया है कि वे रिवॉल्वर दिखाकर कार्यकर्ता को गाली दे रहे हैं।

कांग्रेस ने ट्वीट किया, ”बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे मांगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियां।

शिवराज जी, ये आदमी आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल फिट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना। ‘बेशर्म बीजेपी, बेनक़ाब बीजेपी’।”

51 सेकेंड के इस वीडियो में बिसाहूलाल के अलावा कमरे में और भी लोग दिख रहे हैं। वे उस शख्स से धक्कामुक्की करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान, उनके हाथों में रिवॉल्वर भी है।

बिसाहूलाल पर पद का दुरुपयोग कर भ्रष्टाचार करने को लेकर कांग्रेस चुनाव आयोग से शिकायत कर चुकी है। वहीं, हाल ही में उनका लोगों को नोट बांटते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसमें वे 100-100 रुपए के नोट बांटते नजर आ रहे थे। वीडियो के मुताबिक, महिलाओं और बच्चों की लाइन लगाई गई है। वे एक-एककर सभी के पास जाकर उन्हें नोट दे रहे थे। इस दौरान उनके पीछे से उनके पक्ष में वोट किए जाने की नारेबाजी भी होती दिखाई देती है। इसमें कहा गया है कि अपना नेता कैसे हो, बिसाहूलाल सिंह जैसा हो। हालांकि यह वीडियो कब और कहां की है, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।