कोरोना संक्रमित महिला एम्स से भागकर मुरैना पहुंची, पति ने कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

ग्रेटर कैलाश इलाके में रहने वाली एक महिला कोरोना संक्रमित होने के बावजूद एम्स से फरार होकर मध्यप्रदेश के मुरैना चली गई। महिला के जाने के बाद पति ने पुलिस को गुमराह करने के लिए गुमशुदगी की शिकायत दी। लेकिन बयानों में विरोधाभास होने पर मामले से पर्दा उठ गया।

पुलिस ने कोरोना संक्रमित महिला पर कोरोना संबंधित सरकारी आदेश के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया है। महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद एम्स से मुरैना चली गई। माना जा रहा है इस दौरान वह कई लोगों के संपर्क में आई होगी। सख्ती से पूछताछ करने पर पति ने कहा कि पॉजिटिव होने के बाद पत्नी बिना बताए अस्पताल से घर चली गई थी।
पति ने कहा कि 18 अक्तूबर को पत्नी की तबीयत खराब होने पर उसे लेकर वह एम्स गया था। वहां कोरोना की जांच हुई और 19 को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एम्स के कर्मियों ने उसे कोविड वार्ड में भर्ती होने को कहा लेकिन वह वहां से चली गई।
डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि महिला के पति को पता था कि वह एम्स से चली गई है। इसके बावजूद उसने गुमशुदगी की शिकायत दी। इस मामले की जांच की जा रही है। पति यहां एक होटल में साफ सफाई का काम करता है।