Advertisements

राजस्थान के मंत्री की फिसली जुबान, PM को कह दिया सबसे भ्रष्ट

जयपुर। गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत से उत्साहित राजस्थान के श्रम मंत्री जसवंत यादव की जुबान फिसल गई। जीत पर मनाए जा रहे जश्न के दौरान यादव ने पत्रकारों से बातचीत में जीत का श्रेय पीएम नरेंद्र मोदी को देते हुए उन्हें दुनिया का सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री बता दिया।

यादव ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री दुनिया के सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री हैं। उनके नेतृत्व में दोनों राज्यों में हमारी सरकार प्रचंड बहुमत के साथ बन रही है। यादव द्वारा कही गई इस बात का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मामला सामने आने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने उनसे जवाब तलब किया। यादव ने परनामी के साथ ही मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और प्रदेश भाजपा के संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर के समक्ष भी सफाई पेश की। परनामी ने दैनिक जागरण को बताया कि यादव हमारे वरिष्ठ मंत्री हैं। उन्होंने माफी मांग ली है। वहीं यादव ने भी माफी मांगने की बात कही।

One thought on “राजस्थान के मंत्री की फिसली जुबान, PM को कह दिया सबसे भ्रष्ट

  • January 4, 2018 at 5:34 PM
    Permalink

    Wow, incredible blog layout! How long have you been blogging for? you make blogging look easy. The overall look of your website is excellent, as well as the content!

Hide Related Posts