आचार संहिता का उल्लंघन, बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज

इंदौर : akash vijayvargiya आचार संहिता का उल्लंघन, बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय akash vijayvargiya के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। मध्य प्रदेश में होने जा रहे 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के दिन जैसे जैसे पास आ रहे हैं। वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। इस बार मतदाताओं को लुभाने के लिए नेताओं ने आचार संहिता के दौरान कपड़े और रूपये बांटते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट पर जनसंपर्क के दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय का मतदाताओं को नोट बांटते हुए मामला सामने आया था।

कांग्रेस द्वारा विरोध और मीडिया में मामले को दिखाए जाने के बाद अब विधायक आकाश विजयवर्गीय akash vijayvargiya के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। जिसके चलते कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था पैसे बांटने का विडियो

बता दें कि, सांवेर विधानसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी तुलसी सिलावट के पक्ष में जनसंपर्क के लिए पहुंचे कैलाश विजय वर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आरती की थाली में रुपए रखते हुए नजर आए। वीडियो को लेकर कांग्रेस समेत सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि, मतदाताओं को अपनी पार्टी के पक्ष में लुभाने के लिए रुपये बांटे और आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। हालांकि, भाजाप ने कांग्रेस के इस दावे को नकारते हुए कहा था कि, विधायक द्वारा लोगों को रूपये नहीं बल्कि भगवान शिव के चित्र बांट रहे थे।