Woh Meri Student Hai: रैपर के लुक में अनूप जलोटा की नई तस्वीर हुई वायरल, जसलीन मथारू भी आईं नजर

नई दिल्ली। Anup Jalota & Jasleen Matharu : बिग बॉस फेस भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी शिष्या जसलीन मथारू एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। गुरू-शिष्य की ये जोड़ी जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ में नजर आने वाले हैं। दोनों इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में बिजी रहे। वहीं ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ फिल्म से लगातार दोनों स्टार्स के लुक की कई तस्वीरें सामने आ चुके हैं। इसी बीच एक बार फिर जसलीन और अनूप की एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में दोनों एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।भजन गायक से अभिनेता बने अनूप जलोटा ने एक्ट्रेस जसलीन मथारू के साथ एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रहे हैं। दोनों स्टार्स अपनी फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग खत्म करने के बाद एक साथ पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में अनूप जलोटा का स्टाइल किसी रैपर से कम नजर आ नहीं है। तस्वीर में भजन सम्राट अनूप जलोटा, सिंगर बप्पी लहरी और रेपर हनी सिंह को टक्कर देते दिख रहे हैं।

अनूप जलोटा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों को शेयर किया है। इनमें से एक तस्वीर में वह जसलीन मथारू के साथ दिख रहे हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में वह रैपर स्टाइल में चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं उनके आसपास कई सारे डांसर्स नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही अनूप जलोटा ने कैप्शन में लिखा, ‘रैप सॉन्ग के साथ मेरी आने वाली फिल्म ‘वो मेरी स्टूडेंट है’ की शूटिंग पूरी हुई। अब मेरे साथ नाचने को तैयार हो जाओ !! जल्द ही रिलीज होगी।’

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को फैंस लाइक करने के साथ ही इन पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।