2 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर। जिले में नारकोटिक्स विभाग ने करीब 2 करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 2 किलो ब्राउन शुगर बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी अजय जैन मंदसौर से ब्राउन शुगर लेकर कोलकाता में डिलेवरी देने के लिए जा रहा था। पुलिस ने घेराबंदी कर अजय और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। इंदौर नारकोटिक्स विभाग को बड़ी सफलता हासिल हुई ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है।

अपनी गिरफ्त में लिया
पकड़े गए आरोपियों से कुल 2 किलो ब्राउन शुगर जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत दो करोड़ से भी अधिक की बताई जा रही है बरामद की है पूछताछ में आरोपी अजय जैन मंदसौर से ब्राउन शुगर ले कलकत्ता में इसकी डिलीवरी देने जा रहा था पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी अजय और सुशांत को अपनी गिरफ्त में ले लिया पूछताछ में आरोपियों ने मंदसौर के कालू से ब्राउन शुगर खरीदना बताई गई जिसके बाद ब्राउन शुगर पीसने वाले दलाल कालू को भी उसने अपनी गिरफ्त में लिया है।

खुलासे होने की उम्मीद है
पकड़े गए आरोपी अजय कुछ दिन पूर्व ही जेल से पैरोल पर छूटा था जिसके बाद फिर ब्राउन शुगर की तस्करी करने लग गया फिलहाल पुलिस कोलकाता किस व्यक्ति को ब्राउन शुगर की डिलीवरी देने जा रहे थे इसकी पूछताछ की जा रही है जल्द ही इस पूरे मामले पर कई और बड़े खुलासे होने की उम्मीद है।