Weather Alert इन राज्‍यों में अगले 24 घंटों के भीतर भारी से भारी बारिश

Weather Alert : बंगाल की खाड़ी में बन रहे चक्रवाती तूफान के असर के चलते अगले 24 घंटों में कुछ स्‍थानों पर मूसलाधार बारिश हो सकती है। मौसम के जानकारों का कहना है कि तीन राज्‍यों में इस दौरान भारी से भी भारी बारिश होने का अनुमान है।

स्‍कायमेट वेदर के पूर्वानुमान के अनुसार AndhraPradesh, Telangana और Maharashtra में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की आशंका है। बिजली और तेज हवा के साथ गरज के साथ बड़े क्षेत्र में इस मौसम गतिविधि के साथ होने की संभावना है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की ओर से अनुमान जताया गया है कि आगामी सप्ताह 15 से 17 अक्टूबर के बीच दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश भी हो सकती है। Skymet Weather के मुख्य मौसम विज्ञानी महेश पलावत (Skymet Weather chief meteorologist Mahesh Palawat) ने बताया कि अगले सप्ताह 15 से 17 अक्टूबर के बीच हल्की बारिश हो सकती है।

कर्नाटक राज्य प्राकृतिक आपदा निगरानी केंद्र (KSNDMC) का कहना है कि अगले 48 घंटों में बेंगलुरु महानगर पालिक क्षेत्र में भारी बारिश की संभावना वाले स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। निगरानी केंद्र के अनुसार दक्षिण आंतरिक और मलनाड क्षेत्रों में होने वाली बहुत भारी बारिश के लिए अलग-अलग स्थानों पर बहुत व्यापक बारिश हो सकती है।