Snake Bite: दमोह जिले में सर्पदंश से दो जुड़वां बहनों की मौत

Madhya Pradesh News दमोह। जिले के हटा थाना क्षेत्र के सनकुइया गांव में रविवार की रात सोते समय सर्प के डंसने दो सगी जुड़वां बहनों की मौत हो गई।

घटना के बाद माता, पिता का रो रोकर बुरा हाल है क्योंकि वे एक दिन पहले तक इन बेटियों के साथ हंसखेल रहे थे और अचानक से यह घटना घटित हो गई।

वहीं गांव में भी दोनों मासूमों की मौत के बाद मातम पसरा हुआ है। यहां स्वजनों ने लापरवाही यह कर दी कि वे झाड़फूंक में लगे रहे और जब बेटियों की हालत बिगड़ी तो अगले दिन अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

बताया गया है कि नीतेश रजक के घर दो जुड़वा बेटियां हुई थी जो 14 माह की हो गई थीं। एक बेटी का नाम माही और दूसरी का नाम मोहनी रखा था। रात को सोते समय किसी सर्प ने उन्हे डंस लिया।

बेटियों के चीखने की आवाज आते ही स्वजन जागे तो उन्होंने देखा कि एक बेटी के कान और दूसरी बेटी के हाथ में किसी सर्प ने डंसा है।

 

स्वजन दोनों मासूमों को तत्काल अस्पताल न लाकर किसी गुनिया के पास झाड़फूंक कराने ले गए जहां घंटों झाड़फूंक के चक्कर में दोनों बेटियों की मौत हो गई।

सोमवार सुबह स्वजन दोनों बच्चियों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टरों ने दोनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। डाक्टरों का कहना है कि मौत की वजह साफ नहीं है। स्वजन सर्पदंश बता रहे हैं पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा।

 

Enable referrer and click cookie to search for pro webber