डोनाल्ड ट्रंप को हुआ कोरोना तो जानें क्या बोले नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम

उत्तर कोरिया के राज्य मीडिया KCNA ने कहा कि उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रति सहानुभूति का संदेश भेजा और उन्हें जल्दी से जल्दी कोरोना वायरस से ठीक होने की उम्मीद जताई है। केसीएनए ने बताया कि ट्रम्प और उनकी पत्नी को किम ने अपनी सहानुभूति और शुभकामना दी है।

केसीएनए ने कहा “किम ने ईमानदारी से उम्मीद की कि ट्रंप जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।उन्होंने आशा व्यक्त की कि वे निश्चित रूप से इससे उबरेंगे।”ट्रम्प और किम ने एक अभूतपूर्व संबंध विकसित किया, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति और एक उत्तर कोरियाई नेता के बीच पहली बैठकें हुईं और ट्रम्प ने एक बार घोषणा की कि वे बातचीत करने के बाद “प्यार में पड़ गए”।

गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। निजी सलाहकार होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसके बाद उकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। गौरतलब है 3 नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव है और अभी का वक्त वोटरों को लुभाने के लिए लिहाज से ट्रंप के लिए काफी अहम है।

 

होप हिक्स के पॉजिटिव आने के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने गुरुवार की रात खुद को क्वांरटाइन कर लिया था। दिन में व्हाइट हाउस की सलाहकार होम हिक्स कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं। जिसके बाद ट्रंप और मेलानिया ट्रंप ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें वे कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे उनके चुनावी अभियान में बाधा उत्पन्न हो सकती है। अमेरिका में तीन नवम्बर को राष्ट्रपति चुनाव है।