Filmora से अपने Mobile वीडियो को दें नया लुक, लोग कहेंगे वाह

Filmora, wondershare video editing software Filmora – Download For Windows & Mac दोस्तों इन दिनों जब लाकडाउन का माहौल है तो आपका अधिकांश वक्त घर पर मोबाइल के सहारे ही गुजरता होगा।

मोबाइल पर आप वीडियो एडिट कर उसे फेसबुक या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड भी करते होंगे।

तो इन वीडियो में एनिमेशन एड करने के लिए आपको लेपटॉप या कम्यूटर पर जाने की जरूरत नहीं।

आज हम आपको बता रहे हैं वीडियो का सबसे अच्छा एडिटिंग एप फिल्मोरा Filmora के बारे में। फिल्मोरा Filmora से आप अपने वीडियो Video को बिल्कुल वैसा ही लुक दे सकते हैं जैसा कोई वीडियो एडिटिंग video editing मशीन से मिलता हो या फिर प्रोफेशनल व्यक्ति के द्वारा किया जाता हो।

फिल्मोरा Filmora में ऐसे सैकड़ों ऑप्सन है जिससे आप अपने वीडियो या फिर फोटो को बेहतरीन लुक स्लाइड शो वगैरह में कन्वर्ट कर सकते हैं। इसे गूगल प्ले स्टोर Google Play Store से फ्री या पेड दोनो ही वर्जन में आप डाउनलोड कर सकते है।

पेड वर्जन में Filmora की कई प्रीमियम सुविधा मिल जाती हैं।

तो फिर देर किस बात की आप भी अपने वीडियो को प्रोफेशनल लुक देने के लिए तैयार हो जाएं और फिल्मोरा Filmora को डाउनलोड करके इससे अपने वीडियो फोटो को बेहतरीन लुक में सोशल मीडिया पर अपलोड करें।

मैंने फिल्मोरा Filmora के दोनों संस्करण की कोशिश की और वर्तमान में वीडियो बनाने के लिए फिल्मोरा 9 का उपयोग कर रहा हूं।

मेरे विचार से Filmora 8 और 9 में बहुत अंतर नहीं है। यहाँ फिल्मोरा 9 के बारे में मेरी संक्षिप्त समीक्षा है जो आपको दो संस्करणों के बीच अंतर भी दिखाती है।

मैंने फिल्मोरा के दोनों संस्करण की कोशिश की और वर्तमान में वीडियो बनाने के लिए फिल्मोरा Filmora 9 का उपयोग कर रहा हूं।

मेरे विचार से Filmora 8 और 9 में बहुत अंतर नहीं है। यहाँ फिल्मोरा 9 के बारे में मेरी संक्षिप्त समीक्षा है जो आपको दो संस्करणों के बीच अंतर भी दिखाती है।

मेरे दृष्टिकोण से, संस्करण 9 तेजी से वीडियो को प्रस्तुत कर सकता है और इसकी नई ऑडियो कीफ़्रेम सुविधा वास्तव में उपयोगी है।