यहां सीनियर आइपीएस द्वारा पत्नी को पीटने का वीडियो वायरल, हनी ट्रेप से भी हो चुका है विवादित

भोपाल। सोशल मीडिया पर रविवार देर रात पुरुष द्वारा महिला से मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ। बताया जाता है कि उक्त पुरुष मध्य प्रदेश पुलिस का एक वरिष्ठ आइपीएस अफसर है।

वीडियो में उक्त अफसर बेरहमी से पत्नी से माटपीट करते दिखाई दे रहा है। वहीं दो अर्दली भी वीडियो में महिला को बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो के साथ अफसर के बेटे का एक संदेश भी वायरल हुआ है जिसमें बताया गया है कि बेटे द्वारा इस घटना की जानकारी गृहमंत्री, मुख्य सचिव और डीजीपी को देते हुए पिता के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है।

उक्त अधिकारी डीजी स्तर का बताया जा रहा है। हालांकि राजधानी की पुलिस और आला अफसर इस वीडियो या शिकायती पत्र प्राप्त होने से इन्कार कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के मुताबिक घटना रविवार दोपहर 2.49 बजे की है। जब आइपीएस अधिकारी अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था। मारपीट की यह घटना अधिकारी के किसी महिला के साथ बैठने पर पत्नी द्वारा जताई गई आपत्ति को लेकर हुई प्रतीत होती है।

जिसका जिक्र अधिकारी द्वारा वीडियो में किया गया है। घटना का वीडियो बेहद ही नियोजित तरीके से बनाया गया लगता है। करीब साढ़े चार मिनट के वीडियो में आइपीएस अधिकारी पत्नी को कई बार बेरहमी से मारते और अपशब्द का प्रयोग करते दिखाई दे रहा है।

घटना के दौरान अधिकारी द्वारा उसे चाकू या कैंची मारने का भी जिक्र किया है, जिस पर उसकी पत्नी आत्मरक्षा में मारना बतला रही है।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है।

उक्त अधिकारी का नाम राजधानी के हनीट्रैप मामले में जोड़ा जा चुका है, लेकिन उस दौरान भी कोई पुख्ता सबूत सामने नहीं आए थे। इसी तरह इस वीडियो की पुष्टि भी पुलिस के स्तर पर नहीं की गई।

डीआईजी इरशाद वली से जब इस वीडियो को लेकर जानकारी चाही गई तो उन्होंने बताया कि पुलिस को न तो उक्त वीडियो प्राप्त हुआ है और न कोई शिकायत प्राप्त हुई है।