LIVE Bollywood Drug Case Update: दीपिका पादुकोण से NCB की पूछताछ जारी, सारा-श्रद्धा से भी होंगे सवाल

मुंबई, एजेंसियां। Bollywood Drug Case Update, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की पूछताछ चल रही है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इसकी जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं।

LIVE Bollywood Drug Case Update:

एनसीबी दफ्तर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब से थोड़ी पहले एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। दीपिका 10 बजे से पहले ही एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है। ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में दीपिका पादकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ करेगी।

ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ जारी।

सारा अली खान, श्रद्धा कपूर से भी होगी पूछताछ

आज एनसीबी ड्रग मामले में दीपिका के अलावा सारा अली खान, श्रद्धा कपूर के साथ भी पूछताछ करेगी। सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर को 10.30 बजे एनसीबी गेस्ट हाउस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। इन दोनों अभिनेत्रियों से ड्रग मामले में पूछताछ होगी।

दीपिका की मैनेजर से भी पूछताछ

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ करेगी। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ तीन लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा।