कोरोना पॉजिटिव थे वीडी शर्मा के पिता, प्रदेशाध्यक्ष ने लोगों से अंत्येष्टि में शामिल न होने की अपील की

भोपाल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के पिता स्व अमरसिंह शर्मा कोरोना पीड़ित थे लिहाजा कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते प्रदेश अध्यक्ष  श्री शर्मा ने  सभी परिजनों शुभचिंतकों से आग्रह किया है कि वह उनके पूज्य पिताजी की अंत्येष्टि में सम्मिलित होने ना आए, क्योंकि पिताजी कोरोना से संक्रमित थे।सभी अपने स्वास्थ्य की चिंता करें।
उन्होंने कहा है। आप सभी की संवेदनाएं मैं महसूस कर सकता हूं।

सीएम शिवराज, गोपाल भार्गव ने दीं श्रद्धांजलि

सीएम शिवराज ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के पिताजी के निधन पर जताया शौक

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष श्री वीडी शर्मा के पूज्य पिताजी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। दुःख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएँ उनके साथ हैं।

ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और शोक संतप्त परिजनों को यह वज्रपात सहने की क्षमता प्रदान करें।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को पितृशोक, मंत्री श्री भार्गव ने किया शोक व्यक्त

भोपाल। मध्यप्रदेश शासन के लोक निर्माण, कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री श्री गोपाल भार्गव ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के पिता श्री अमर सिंह दंडौतिया जी के दुःखद निधन पर शोक व्यक्त किया है।
श्री भार्गव ने शोक संदेश में कहा कि श्री अमर सिंह दंडौतिया जी के निधन पर शोक व्यक्त करता हूँ। संकट की इस घड़ी में शर्मा परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को अपने श्रीचरणो में स्थान दें और शोक संतृप्त परिवार पर जो वज्रपात हुआ है उसे सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

Enable referrer and click cookie to search for pro webber