Apple 2020 Event: Apple आज रात लॉन्च करेगा ये प्रोडक्ट्स, iPhone 12 पर सस्पेंस बरकरा

Advertisements

आज रात Apple अपने खास इवेंट में कई प्रोडक्ट लॉन्च करेगा. खबरों की मानें तो कंपनी की ओर से इस इवेंट में नए iPad, Watch Series 6, सस्ती Apple Watch, AirTags और One Services bundle जैसे प्रोडक्ट लॉन्च किये जा सकते हैं. कंपनी की ओर से iOS 14 सॉफ्टवेयर के बारे में भी और डिटेल्स जारी की जा सकती हैं. हालांकि दुनियाभर की नज़रें Apple के मोस्ट अवेटेड प्रोडक्ट iPhone 12 की लॉन्चिंग पर टिकी हैं. जिसको लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. खबरों की मानें तो कोरोना की वजह से कंपनी iPhone 12 की लेट डिलिवरी करेगी और इसी को लेकर इसकी लॉन्चिंग भी लेट हो सकती है. आज रात होने वाले इस इवेंट में इसका खुलासा होगा.

 

आपको बता दें कि कोरोना के चलते Apple का ये इवेंट वर्चुअल तरीके से लॉन्च कर रहा है. ये इवेंट भारतीय समय अनुसार रात 10.30 बजे शुरु होगा. आप इसे Apple की ऑफिशियल वेबसाइट या यूट्यूब पर लाइव देख सकते हैं. WWDC डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस के बाद एप्पल का ये दूसरा वर्चुअल इवेंट होगा. कंपनी इस इवेंट में इनोवेटिव और फ्यूचरिस्टिक डिवाइस पर ज्यादा फोकस करने वाली है.

Apple इवेंट में लॉन्‍च हो सकते है ये प्रोडक्ट

Apple Watch Series 6
कंपनी आज के इवेंट में Apple Watch Series 6 लॉन्च कर सकती है. इसमें आपको ऑक्सीजन लेवल मापने का खास फीचर मिल सकता है. इसके अलावा ऐपल वॉच 6 सीरीज में हार्ट रेट मॉनिटरिंग और पल्स ट्रैकिंग जैसे फीचर भी हो सकते हैं.

 

Apple Watch SE
Apple आज अपनी कम कीमत वाली वॉच Apple Watch SE भी लॉन्‍च कर सकती है. Apple Watch SE सीरीज के तहत कंपनी 40mm और 44mm वेरियंट्स पेश कर सकती है. इससे Fitbit, Huawei और Samsung  की स्‍मार्टवॉच को टक्‍कर मिल सकती है.

 

ये प्रॉडक्‍ट भी लॉन्‍च हो सकते हैं
Apple के इस इवेंट में नई वॉच सीरीज के अलावा iPad Air 4 या iPad Air भी लॉन्‍च हो सकते हैं. कंपनी की ओर से AirTags, Home pod और Apple TV स्ट्रीमिंग बॉक्स की लॉन्चिंग की भी उम्‍मीद लगाई जा रही है. 

 

iPhone 12 Series पर सस्पेंस बरकरार
इस इवेंट में लोगों को सबसे ज्यादा iPhone 12 की लॉन्चिंग का इंतजार है. खबरों की मानें तो नई आईफोन सीरीज, यानी Apple iPhone 12 को आज के इवेंट में लॉन्च नहीं किया जाएगा. कंपनी iPhone 12 को कुछ समय बाद दूसरे इवेंट में लॉन्च कर सकती है. हालांकि अभी इसको लेकर कोई कन्फर्म खबर नहीं है iPhone 12 लॉन्च होगा या नहीं ये आज रात होने वाले इवेंट में ही पता चलेगा

Advertisements

error: Content is protected !!