अंबाला में पदस्थ जवान ने CM शिवराज को किया ट्वीट, जबलपुर में गुंडे कर रहे परिवार को परेशान, फिर हुआ ये

Advertisements

Jabalpur news जबलपुर। अंबाला में पदस्थ सेना के एक जवान ने जबलपुर में रह रहे अपने परिवार की सुरक्षा के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मदद मांगी थी। सीएम ने तत्काल कार्रवाई का निर्देश देते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि उनके परिवार की सुरक्षा राज्य सरकार की जिम्मेदारी है।

पंजाब के अंबाला में पदस्थ सुंदर सिंह भाटी ने सीएम से ट्विटर के जरिए मदद मांगी थी। उन्होंने लिखा था कि जबलपुर में उनकी पत्नी, 2 बेटियां, 1 बेटा और बूढ़ी मां रहती हैं। वहां कुछ उपद्रवी तत्व उन्हें परेशान कर रहे हैं और आए दिन मारपीट करते हैं, लेकिन स्थानीय पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। सैनिक ने सीएम से मामले में हस्तक्षेप की मांग की थी।

सुंदर सिंह भाटी का मैसेज मिलते ही सीएम ने जबलपुर प्रशासन को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। उन्हें आश्वस्त किया कि सैनिक के परिवार की सुरक्षा प्रदेश सरकार की जिम्मेदारी है।

सीएम के निर्देश पर स्थानीय अफसर सैनिक के घर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सीएम ने यह भी कहा एमपी में किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी और बाकी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

 

Advertisements