पाकिस्तान ने बालाकोट से कृष्णा घाटी तक की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Advertisements

पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को चौथे दिन भी मेंढर सब डिवीजन में बालाकोट से कृष्णा घाटी तक नियंत्रण रेखा पर गोलाबारी की। इस दौरान सेना की चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे।

इससे नियंत्रण रेखा से सटे दर्जनों ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले हजारों लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। गोलाबारी से बालाकोट में दो घरों और दो दुकानों को नुकसान पहुंचा है। गोलाबारी का सेना की तरफ से भी मुंहतोड़ जवाब दिया गया। दोपहर तक नियंत्रण रेखा पर दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलाबारी जारी रही।

शुक्रवार तड़के करीब चार बजे पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट में गोलाबारी शुरू की, जो सुबह छह बजे तक जारी रही। इस बीच सुबह 8.30 बजे पाकिस्तानी सेना ने मेंढर सब डिवीजन के मनकोट और कृष्णा घाटी सेक्टर में गोलाबारी शुरू की।

अभी कृष्णा घाटी में गोलाबारी जारी ही थी कि करीब 10 बजे पाकिस्तानी सेना ने मेंढर सेक्टर में भी गोलाबारी शुरू कर दी। पाकिस्तानी सेना की हर नापाक हरकत का सेना की तरफ से भी उसी क्रम में जवाब दिया गया।ज

वाबी कार्रवाई के चलते दोपहर एक बजे तक दोनों तरफ से गोलाबारी होती रही। उसके बाद गोलाबारी थम गई। गौरतलब है कि इससे पूर्व वीरवार को पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट, मेंढर, दिगवार, कस्बा, कीरनी, शाहपुर, मनकोट और माल्टी में दिन भर गोलाबारी की गई थी। इसका सेना ने भी जवाब दिया था।

 

Advertisements