जब रिया की दोस्त ने किया अंकिता लोखंडे को कमेंट, मिला मुहतोड़ जवाब

नई दिल्ली,। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर और सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है।

रिया को हाल ही में ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है, वो इस वक्त मुंबई की भायखला जेल में हैं। रिया के अरेस्ट होने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उनके समर्थन में उतर आए हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं।

इन सबके बीच उनकी अज़ीज दोस्त शिबानी ने भी रिया को सपोर्ट किया और अंकिता पर निशाना साधा।

शिबानी ने अंकिता के लिए कहा कि वो 2 सेकेंड का फेम चाहती हैं इसलिए रिया को निशाना बना रही हैं।

एक्ट्रेस के इस कमेंट पर उन्हें ट्रोल भी किया गया, यहां तक की उनके विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़ तक कर दी गई।

वहीं अब शिबानी के इस कमेंट पर अंकिता ने ख़ुद तीखा पलटवार किया है। अंकिता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है

जिसमें उन्होंने बताया कि कहां से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की और उन्हें टीवी एक्टर होने पर फक़्र है।

अंकिता ने लिखा, ‘2 सेकेंड का फेम… इस कहावत ने आज मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। मेरे पास शो ऑफ करने के लिए कोई फैंसी एजुकेशन नहीं थी।

2004 में ‘ज़ी सिने स्टार की खोज’ के साथ मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा।

लेकिन मेरा असली सफर साल 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ के साथ शुरू हुआ, जो साल 2014 तक चला।

अनन्या करना होगा अगर मैं ये न कहूं कि ये शो 6 सालों तक सबसे ज्यादा टीआरपी देने वाला शो रहा।

फेम केवल एक प्रोडक्ट है जो एक एक्टर को जनता से मिलता है। मैं अब भी अर्चना के किरदार से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती हूं’।

सौभाग्य से मुझे ‘मणिकर्णिका’ और ‘बाग़ी 3’ में काम करने का मौका मिला। मैं टीवी जगत और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और अब तक हूं।

अब अगर में अपने दिवंगत दोस्त के लिए न्याय की मांग कर रही हूं, उनका समर्थन कर रहीं तो कहा जा रहा है कि ये सब मैं 2 सेकेंड का फेम पाने के लिए कर रही हूं।

मुझे फक़्र है टेलीवीज़न एक्टर होने पर, और हमेशा उनके लिए आवाज़ उठाऊंगी जिनसे मैं प्यार करती हूं जिनकी मैं परवाह करती हूं’।