Kangana Ranaut ने लगाया था इंडस्ट्री के 99% लोगों पर ड्रग्स लेने का आरोप, अब रवीना टंडन ने दिया जवाब

Advertisements

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपने बेबाक बयान के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों इंडस्ट्री के लगभग सारे स्टार्स से पंगा ले रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद कंगना काफी अग्रेसिव हैं और स्टार्स पर लगातार हमला बोल रही हैं। बीते दिनों सुशांत के केस में ड्रग्स का एंगल भी निकलकर आया, जिसकी अभी जांच चल रही है। इस ड्रग एंगल पर कंगना ने एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के लगभग 99% लोग ड्रग्स लेते हैं। कंगना के इस बयान पर रवीना टंडन ने जवाब दिया है।

दरअसल, कंगना के बयान के बाद देश के वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी ने ट्वीट करते हुए ड्रग वाले मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर सवाल किया। जेठमलानी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक अभिनेत्री ने टीवी चैनल पर ये दावा किया कि इंडस्ट्री में 99% लोग ड्रग्स लेते हैं। इंडस्ट्री के किसी भी शख्स ने इसका विरोध नहीं किया। इस चुप्पी से लोगों को क्या मैसेज जाएगा’। जेठमलानी के इस ट्वीट पर रवीना ने जवाब देते हुए लिखा, ‘99% जज, नेता, बाबू, अधिकारी और पुलिस करप्ट होते हैं। ये बयान सबके लिए जेनरिक डिस्क्रिप्शन नहीं हो सकता। लोग समझदार हैं। वो अच्छे और बुरे में फर्क कर सकते हैं। कुछ खराब सेब पूरी टोकरी को खराब नहीं कर सकते। इसी तरह हमारी इंडस्ट्री में भी अच्छे और बुरे लोग हैं’।

क्या था कंगना का बयान :

एक्ट्रेस ने कहा था, ‘कुछ युवा कलाकार जो मेरी उम्र के थे, वो व्यक्तिगत रूप से ड्रग्स लेते हैं और शो करते हैं। दूसरा इन कलाकारों के बारे में ब्लाइंड आइटम भी लिखे जाते थे। सब कुछ तरीके से नियंत्रित किया जाता है। उनकी पत्नियां भी इन पार्टियों की मेजबानी करती हैं। यहां पूरी तरह से एक अलग माहौल होता है। आपको ऐसे लोग मिल जाएंगे, जो केवल ड्रग्स लेते हैं और दूसरों से दुर्व्यवहार करते हैं।’

Advertisements

error: Content is protected !!