KL Rahul ने नहीं रखी मर्यादा, सुपर सीनियर खिलाड़ी को जन्मदिन कह डाला ‘बेटा’

Advertisements

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल अपनी दिल की भावनाओ को खुलकर जताने के लिए जाने जाते हैँ। अपने जिगरी दोस्त हार्दिक पांड्या के साथ मैदान पर इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान टी शर्ट बदलते उनको देखा जा चुका है। अब उन्होंने टीम इंडिया के लंबू और अपना सुपर सीनियर खिलाड़ी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को जन्मदिन पर बधाई दी है। उन्होंने इस खास दिन पर उनको बेटा कह दिया जो उन दोनों खिलाड़ियों के बीच के रिश्ते को दर्शाता है।

भारतीय टेस्ट टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं। 2 सितंबर 1988 को दिल्ली में जन्में इशांत ने भारत की तरफ से मई 2007 में अपना पहला मैच खेला था। 32 साल के हो चुका दिल्ली का यह गेंदबाज टेस्ट टीम का अहम हिस्सा है। इशांत को उनके जन्मदिन पर भारतीय ओपनर केएल राहुल ने अलग तरीके से बधाई दी।

केएल राहुल ने ट्विटर पर लिखा, जन्मदिन मुबारक बेटा इशांत। आपका खेल के प्रति समर्पण और जुनून कमाल का है। आपको बहुत सारा प्यार और उम्मीद है जल्दी ही मुलाकात होगी।

इशांत ने 25 मई 2007 को बांग्लादेश के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच खेला था जबकि 29 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे डेब्यू किया। फरवरी 2008 में इशांत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 इंटरनेशनल खेला था। टेस्ट में इशांत के नाम 297 विकटे हैं जबकि वनडे में उनके नाम 115 सफलता है।

Advertisements

error: Content is protected !!