IPL खेलने दुबई पहुंची CSK की टीम का एक खिलाड़ी और 12 सपोर्टिंग स्टाफ पॉजिटिव, टीम हुई क्वारन्टीन

Advertisements

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल की शुरुआत से पहले ही झटका लगा जब उसका एक खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के 12 सदस्य Covid-19 पॉजिटिव पाए गए। चेन्नई सुपर किंग्स आज से अभ्यास की शुरुआत करने वाली थी, लेकिन इतने लोगों के Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने की वजह से अभ्यास सत्र को टाल दिया गया है। कप्तान MS Dhoni समेत पूरी टीम के लिए क्वारेंटाइन की अवधि को बढ़ा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुबई में इस खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों को सेल्फ आइसोलेट कर दिया गया है। इन सभी की हालत स्थिर है। इस टी20 लीग की SOP के अनुसार, इन सभी को दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। इसके बाद दो दिनों में इनके दो कोरोना टेस्ट होंगे और वो निगेटिव आने के बाद ही इन्हें बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश दिया जाएगा। टीम का कौनसा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी पहचान उजागर नहीं की गई है लेकिन सूत्रों के अनुसार यह टीम का भारतीय तेज गेंदबाज है।

सीएसके टीम को आज से अभ्यास सत्र की शुरुआत करना थी, लेकिन अब टीम का अभ्यास सत्र 1 सितंबर से शुरू होगा। सीएसके टीम ने ट्रेनिंग को आगे क्यों बढ़ाया, इसकी आधिकारिक वजह का खुलासा नहीं किया.।

Advertisements

error: Content is protected !!