पटनायक ने बनाई रेत से कलाकृति, अनुष्का ने कहा धन्यवाद

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के शादी के बंधन में बंधते ही दुनियाभर से उन्हें बधाइयों का तांता लग गया है। ऐसे में मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक ने भी अपने खास अंदाज में इस कपल को बधाई दी। सुदर्शन पटनायक ने रेत से कलाकृति बनाई, जिसमें उन्हें बैट के ऊपर हर्ट शेप के अंदर विराट-अनुष्का के चित्र को उकेरा। साथ ही बधाई संदेश भी दिया। रेत कलाकारी के मामले में सुदर्शन पटनायक का विश्वभर में बेहद चर्चित हैं।

सुदर्शन द्वारा खास अंदाज में दी गई बधाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। जब इस तस्वीर पर खुद अनुष्का शर्मा की नजर पड़ी तो वह सुदर्शन को इसके लिए शुक्रिया अदा करना बिल्कुल नहीं भूलीं। अनुष्का ने लिखा- ये बेहद खूबसूरत है। हम दोनों आभारी हैं। धन्यवाद…

बता दें कि विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 11 दिसंबर को इटली में सात फेरे लिए। विराट और अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कीं। विराट ने शादी के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है। वह श्रीलंका के साथ जारी वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं। उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम का कमान संभाल रहे हैं।

One thought on “पटनायक ने बनाई रेत से कलाकृति, अनुष्का ने कहा धन्यवाद

  • January 4, 2018 at 10:22 PM
    Permalink

    Woah! I’m really loving the template/theme of this website. It’s simple, yet effective. A lot of times it’s tough to get that “perfect balance” between user friendliness and appearance. I must say you’ve done a excellent job with this. Additionally, the blog loads super fast for me on Chrome. Excellent Blog!

Hide Related Posts