सड़क हादसे में घायल की मदद कर रहे लोगों पर डंपर पलटा, 7 की मौत

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक बेहद दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ है. यहां एक सड़क हादसे में घायलों की मदद कर रहे लोगों को डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल की हालत नाजुक बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बैतूल में बुधवार रात दो सड़क हादसे हुए. जिसमें एक सड़क हादसे के घायलों की मदद करने पहुंचे लोगों को रेत से भरे एक डंपर ने कुचल दिया और पलट गया. इस भीषण हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं 4 लोगों ने इलाज के दौरान नागपुर में दम तोड़ दिया. हादसे में एक युवक की हालत अब भी नाज़ुक बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि बोरदेही थानाक्षेत्र के ब्राह्मणवाडा गांव के पास एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार बुरी तरह जख्मी हो गया.

एक विवाह समारोह से लौट रहे कुछ लोगों ने इस घटनास्थल पर रुककर बाइक सवार की मदद का प्रयास शुरू किया. तभी रेत से भरा एक अनियंत्रित डंपर 8 लोगों को कुचलते हुए आगे जाकर पलट गया.

हादसे की सूचना मिलने पर बैतूल और मुलताई पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया. वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया.

पुलिस के अनुसार, हादसे की वजह बनने डंपर को जब्त कर लिया गया. मौके से गाड़ी का ड्राइवर फरार हो गया था. पुलिस ने केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.