मध्य प्रदेश के सीहोर में बड़ा हादसा, कुंए में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

Advertisements

सीहोर. मध्य प्रदेश के सीहोर में बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर 3 बच्चीयों की डूबने से मौत हो गई। घटना जिले के सोनखोड़ गांव की है। बताया जा रहा है कि घर में मात्र 100-100 फीट की दूरी पर स्थित बिना मुंडेर के कुएं में डूबने से यह हादसा हुआ।

वहीं हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार, बिलकिसगंज थाना क्षेत्र के गांव सोनखेड़ा से पुलिस को सूचना मिली कि एक कुंए में 3 बच्चों की लाश तैर रही है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

इसे भी पढ़ें-  Transfer: तबादला सूची जारी करने पर सीएम शिवराज का बड़ा बयान, प्रभारी मंत्रियों को मिले ये निर्देश

उसके बाद ग्रामीणों की मदद से तीनों शव को कुएं से निकाला गया। मृतकों की पहचान लक्ष्मी, राधिका और रानिका के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एडीएम विनोद चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक के परिजनों को 4.4 लाख की सहायता दी जाएगी। एएसपी समीर यादव ने बताया कि सोनखेड़ा में सूचना मिली थी कि आत्माराम और माधव सिंह दो भाई रहते हैं। गांव से बाहर खेत पर घर बनाकर परिवार के साथ रह रहे हैं। इनके खेत पर घर के पीछे इनका निजी कुआं बना हुआ है, जो बिना मुंडेर का है। बरसात की वजह से ऊपर तक पानी भरा हुआ है।

इसे भी पढ़ें-  MP Politics: कांग्रेस ने की जिला प्रभारियों की नियुक्ति, यहां देखें लिस्ट

बताया जा रहा है कि बच्चियां यहां किसी काम से आई थीं और उसी दौरान तीनों कुएं में डूब गईं। फिलहाल सभी शवों को कुएं से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही जिला प्रशासन सहायता राशि के रूप में 4-4 लाख रुपये देगी।

Advertisements