Twitter.War With Sonu Nigam: अब सोनू निगम को दिव्‍या खोसला ने कहा “अहसानफरामोश” तो मॉडल मरीना बोली-मुझे डिप्रेशन है

Advertisements
Advertisements

नई दिल्ली। मॉडल मरीना कुंवर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं, और इस बार उनके चर्चा में आने की वजह है सोनू निगन का एक वीडियो जिसमें उन्होंने मॉडल का नाम लेते हुए टी सीरीज़ के चेयरमेन भूषण कुमार को धमकी दी है। सोनू निगम का ये वीडियो वायरल होने के बाद मरीना फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं जिस मरीना का जिक्र सोनू निगम ने किया है वो मरीना इस वक्त डिप्रेशन में हैं।

जी हां, मॉडल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स ट्विटर पर इंस्टा पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में बताया है। मॉडल ने ट्विटर पर लिखा, ‘जब आपकी जिंदगी किसी अनचाही घटना के बाद पूरी तरह से बदल जाती है। उस समय आप डिप्रेशन में जाना पसंद करते हो। कोई नहीं जानता कि ये सभी घटनाएं आपकी जिंदगी को कितनी बुरी तरह प्रभावित करती हैं। कभी-कभी हम हार मान लेते हैं और अपनी जिंदगी अपनी जिंदगी को खत्म कर लेते हैं। बहुत ज्यादा डिप्रेज़्ड महसूस कर रही हूं’।

इसके अलावा मरीना ने अपनी इंस्टास्टोरी पर दो फोटो शेयर किए हैं जो ये समझाने के लिए काफी हैं कि वो डिप्रेशन में हैं। पहले पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे डिप्रेशन है.. लेकिन मैं डिप्रेशन से लड़ना पसंद करती हूं बजाय उससे झेलने के। क्योंकि डिप्रेशन आपको चोट पहुंचाता है, लेकिन मैं लड़ाई से इसे चोट पहुंचाती हूं। वहीं दूसरे पोस्ट में लिखा है, ‘मेरी जिंदगी बहुत अलग है…मेरी जिंदगी बहुत मुश्किल है’।

क्या है पूरा मामला : दरअसल, सोनू निगम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो भूषण कुमार पर जमकर बरसते नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने भूषण पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें धमकी भी दी है। वीडियो में सोनू भूषण को याद दिला रहे हैं कि एक टाइम था, जब वो उनके घर आकर एल्बम करने के लिए गुज़ारिश करते थे। सहाराश्री से मिलवाने के लिए कहते थे। अंडरवर्ल्ड से बचाने के लिए गिड़गिड़ाते थे।

दिव्या खोसला कुमार ने दिया ये जवाब : दिव्या ने अपना जवाब इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी के माध्यम से दिया। उन्होंने लिखा- सोनू निगम जी, टी सीरीज़ ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया। अगर आपको इतनी ही खुंदक थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिता जी के ख़ुद मैंने इतने वीडियोज़ डायरेक्ट किये, जिसके लिए वो हमेशा शुक्रगुज़ार रहते थे। लेकिन कुछ लोग अहसानफ़रामोश होते हैं।”

Advertisements