सोनू निगम ने अपने यूट्यूब चैनल पर T-series के मालिक भूषण कुमार को दी खुली चेतावनी

Advertisements
Advertisements

जबलपुर। जब से बॉलीवुड में सुशांत सिंह ने आत्महत्या की है ,परत दर परत नेपोटिज्म की बातें खुलकर सामने आ रही हैं। हर दिन नया, पुराना कलाकार अपने क्षेत्र में स्वयं ही खुलासा करने में लग गया है और यह बता रहा है कि किस प्रकार से वह शोषण का शिकार हुआ है ?

इसी श्रंखला में सोनू निगम ने कुछ दिन पहले एक वीडियो अपने इंस्टा, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें कि उन्होंने बताया था कि कैसे म्यूजिक इंडस्ट्री में भी कुछ मठाधीश हैं और सिर्फ दो कंपनियां हैं जो म्यूजिक इंडस्ट्री चला रही है। जिसके बाद उन पर कुछ लोगों ने यह सवाल उठाया था कि वह किस ओर इशारा कर रहे हैं खुल कर बात करें, जिसके बाद पहली बार किसी कलाकार ने खुलकर म्यूजिक इंडस्ट्री के मालिक सवाल दागे हैं।

मेरे मुंह लगे तो मरीना कवर वाला वीडियो बड़ी धूमधाम से डालूंगा
क्या कहा सोनू निगम ने
सोनू निगम द्वारा सुबह जो वीडियो डाला गया है उस पर उन्होंने डायरेक्टली भूषण कुमार का नाम लेते हुए यह कहा कि – भूषण कुमार अब मुझे तुम्हारा नाम खुल कर लेना ही पड़ेगा, तुमने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। तुम भूल गए वो टाइम जब तुम मेरे पीछे पड़े रहते थे कि भाई तुम मेरा दीवाना एल्बम कर लो भाई ,मुझे बाल ठाकरे से मिलवा दो ,अबू सलेम से बचवा दो वह मुझे जान से मार डालेगा, मैं तुम्हें यह खुलकर चेतावनी दे रहा हूं कि अगर तुम मेरे मुंह में लगे हुए तो मरीना कवर तुम्हें याद है ना, वह वीडियो आज भी मेरे पास है उसे मैं अपने यूट्यूब चैनल में बड़ी ही धूमधाम से डाल दूंगा इसलिए मुझसे पंगा मत लेना।

‘फिल्मों से बड़ा माफिया म्यूजिक इंडस्ट्री में है’
सोनू निगम ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर म्यूजिक इंडस्ट्री की काली सच्चाईयों से पर्दा उठाते हुए चेतावनी दी थी और कहा था कि आगे म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सुसाइड की खबरें सुनने को मिल सकती हैं। लगभग साढे सात मिनट के वीडियो में सोनू ने कहा था कि- गुड मॉर्निंग, नमस्ते। मैंने बहुत दिनों से वीलॉग नहीं किया। असल में मेरा मूड नहीं था।

भारत कई प्रेशर से गुजर रहा है। एक तो मेंटल और इमोशनल प्रेशर, सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद दुख होना लाजमी भी है, क्योंकि अपने सामने एक जवान जिंदगी को जाते हुए देखना आसान नहीं है। कोई बहुत निष्ठुर ही होगा जिसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता हो।

Advertisements
error: Content is protected !!