कटनी में पैसो के लेनदेन पर सीमेंट कारोबारी की हत्या

Advertisements

कटनी। कुठ्ला थाना अंतर्गत चाका बस्ती से दो दिन पूर्व 16 जून की शाम साढ़े पांच बजे से लापता 55 वर्षीय सीमेंट कारोबारी नर्मदा कुमार पिता गोविंद प्रसाद परौहा की आज रक्तरंजित लाश आधार काप घट खिरवा हार से बरामद कर ली गई ।

परिजनो से सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संदीप मिश्रा के निर्देशन व नगर पुलिस अधीक्षक शशिकान्त शुक्ला व एफएसएल अधिकारी डाक्टर अवनीश सिसोदिया के मार्गदर्शन में कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह व माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे अलग अलग पुलिस टीम लापता सीमेंट कारोबारी की तलाश में जुटी थी।

इसे भी पढ़ें-  योगी बैठ्या है, बक्कल तार दिया करे, किसान आंदोलन पर यूपी बीजेपी के ट्वीट से बवाल

तलाश के दौरान आज श्री परौहा की लाश बरामद कर ली गई । वही लाश बरामद करने के साथ ही पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल लगभग 5 आरोपियो में से कुछ को हिरासत में भी ले लिया है ।

मृतक नर्मदा परौहा की चाका में सीमेंट की दुकान है। जिससे आरोपी उधार सीमेंट लेते थे । उधारी के विवाद पर ही आरोपियो ने मारपीट के बाद पत्थर पटक कर श्री परौहा की ह्त्या कर दी ।

कटनी नदी में फेन्की बाईक
एक जानकारी में कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि आरोपियो ने हत्या के बाद मृतक की मोटर साइकिल को शहडोल बायपास मार्ग पर स्थित कटनी नदी के लगभग 50 फीट ऊचे पुल से नीचे फेंक दी थी। जिसे भी बरामद कर लिया गया है ।

Advertisements