मां की मौत से व्याकुल बेटे ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी

Advertisements
Advertisements

जबलपुर, यशभारत। मां बेटे का बंधन अद्भुत है, जिसे व्यक्त नहीं किया जा सकता। मां की खुशी बेटे के चेहरे की खुशी को दोगुना कर देती है। लेकिन कभी भी कोई मां ये नहीं चाहती कि उसका बेटा इस दुनिया में न रहे।

कैंसर से पीड़ित मां की मौत, एक पुत्र नहीं सहन कर सका । उसे ऐसा सदमा लगा कि वह ट्रेन के सामने कूदकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। आज सुबह जब यह घटना सामने आई कि यह मां की मृत्यु के बाद बेटे ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली तो लोगों के आंखों से आंसू बहने लगे।

यह है मामला
थाना मदन महल अंतर्गत नरसिंह वार्ड निवासी हंसा चोपड़ा उम्र 55 वर्ष कि गत रात मृत्यु हो गई बेटे बेटे निहाल को जैसे ही मां के देहांत की खबर लगी उसने व्याकुल होकर ट्रेन के सामने आत्महत्या कर ली।

मदन महल पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार हंसा चोपड़ा उम्र 55 वर्ष नरसिंह वार्ड निवासी कई दिनों से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी। गत रात उनकी मृत्यु हो गई मृत्यु की खबर जैसे ही उनके बेटे निहाल चोपड़ा उम्र 25 वर्ष पिता अशोक चोपड़ा को लगी बेटे ने शास्त्री ब्रिज नरसिंह मंदिर के पास गत रात ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली मां बेटे की मृत्यु की खबर जैसे ही मोहल्ले में मालूम चली पूरा मोहल्ला गमगीन माहौल में तब्दील हो पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Advertisements