Shahdol Live Updates News : शहडोल में सोन नदी पुल से नीचे गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौत

Advertisements
Advertisements

Madhya Pradesh Live Updates News : शहडोल जिले में सोन नदी पर बने पुल से 100 फीट नीचे गिरा कोयले से भरा ट्रक। हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई। नीमच में कोरोना वायरस से एक और मौत की पुष्टि हुई है। महिला की मौत के बाद उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मध्य प्रदेश में कोरोना के 2802 सक्रिय केस हैं। यहां 7201 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। अभी तक यहां इससे 440 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कुल मिलाकर अब तक मध्य प्रदेश में 10,443 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से जुड़ी अपडेट व अन्य खबरों के लिए पढ़ि‍ए यहां…

सड़क दुर्घटना में बड़ेल की श्रेया परिहार की मौत

बड़वाह के बडेल निवासी श्रेया परिहार की सड़क दुर्घटना मे मौत हो गया। श्रेया कॉलेज की पढ़ाई कर रही थी। शुक्रवार सुबह को अपने भाई के साथ बाइक पर बैठकर बड़वाह के ओर जा रहे थे। बरझर के समीप रास्ते में पालतू डॉगी एकदम बाइक के सामने आ गया था, जिससे बाइक असंतुलित होकर गिर गई। रास्ते से गुजर रहे लोगों के मदद से उन्हें शासकीय अस्पताल ले जाया गया। जहां बहन ने दम तोड़ दिया। वहीं भाई योगेश परिहार को ज्यादा चोट नहीं आई थी। वह पूरी तरह से स्वस्थ है। डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम कर शव परिजन को सौप दिया। उधर सिर्वी समाज की होनहार बेटी श्रेया परिहार की मौत की खबर लगते ही गांव मे कोहरम मच गया। श्रेया को पापा-मम्मी बहुत प्यार करते थे।

खरगोन में 8 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने

खरगोन जिले में शनिवार को आई रिपोर्ट में 8 नए कोरोना संक्रमित मिले। जिले में अब तक 220 लोग संक्रमित हुए हैं। इनमें से 13 की मौत हुई हैं, 157 स्वस्थ हुए हैं। 50 एक्टिव केस हैं।

बालाघाट में पलटा कंटेनर, लगा बड़ा जाम

बालाघाट के गागुलपारा घाटी मोड़ पर एक कंटेनर पलट गया। जिससे बालाघाट- बैहर रोड पर बड़े वाहनों का जाम लग गया, चालक परिचालक दोनों सुरक्षित हे। जानकारी के अनुसार मलाजखंड ताम्र परियोजना से कंटेनर तांबा भरकर नागपुर जा रहा था।

सोन नदी पुल से नीचे गिरा ट्रक, ड्राइवर की मौत

शहडोल जिले के देवलोंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य मार्ग पर बने सोन नदी बाणसागर पुल में बीती रात कोयले से भरा ट्रक (एमपी 48 एमबी 9999) 100 फीट नीचे जा गिरा, जिससे चालक मोहन की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शहडोल से रीवा इलाहाबाद की ओर जा रहे कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित हो कर रैलिंग तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरा। अनियंत्रित होने का सबसे बड़ा कारण पुल पर बनी सड़क पर हुए गड्ढों को बताया जा रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुच गई। घटना बीती रात 1 बजे की बताई जा रही है। रैलिंग टूटे जगह पर बैरिकेट्स लगा दिए गए हैं। स्थानीय लोगों के साथ आने जाने वालों की भी भीड़ पुल के ऊपर देखी जा रही है। ड्राइवर का नाम मोहन बताया जा रहा है।

नीमच में कोरोना से एक और मौत

नीमच में रतलाम लैब से प्राप्त 124 रिपोर्ट में से एक रिपोर्ट पॉजिटिव आई। रिपोर्ट एक महिला की है जिनकी मौत हो चुकी है। जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 371 हो गई है और 287 लोग स्वस्थ हुए हैं। यहां मौत का आंकड़ा 8 पर पहुंच गया है।

शहडोल में दुर्घटना में एक युवक की मौत

शहडोल में गो पारू थाना क्षेत्र में बीती रात एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह घटना गोहपारू थाने से 2 किलोमीटर की दूरी पर फोर व्हीलर वाहन एवं दो पहिया वाहन की टक्कर से हुई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ जिसकी सूचना मिलते ही शहडोल की 108 लोकेशन गोहपारू घटनास्थल पर पहुंचे उनके द्वारा नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में मरीज को लाकर भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर द्वारा उसे मृत घोषित किया गया। मृतक का नाम कोमल सिंह उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम बरेली बताया गया है।

Advertisements