बिना कपड़े वाला व्यक्ति भी विधायक बनते हो जाता है बंगले का मालिक-मेनका गांधी

 केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी विधायकों को लेकर दिए एक बयान के बाद विवादों में घिर गई हैं। वह इन दिनों पीलीभीत दौरे पर हैं जिस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि एक बिना कपड़े वाला व्यक्ति भी विधायक बनते ही बड़ा बंगला बना लेता है, जबकि एक साल पहले उनकी ऐसी स्थिति नहीं होती।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि मेरे पति ने मुझे एक घर दिया था लेकिन वह जनता की सेवा में बिक गया। घर बेचने के बाद जो पैसा मिला वह मेडिकल ट्रीटमेंट और लोगों के कल्याण के लिए लगा दिया।

भड़के भाजपा विधायक
भाजपा सांसद ने कहा कि अब मैं सरकारी घर में भी तब तक रह सकती हूं जब तक मैं सांसद या मंत्री हूं। अगर मैं चुनाव हारती हूं तो मैं यह घर भी खो दूंगी। उन्होंने विधायकों को घेरते हुए कहा कि बिना कपड़े वाले लोग विधायक बन जाते हैं और चुनाव जीतने के बाद एक ही साल में बड़ा घर बना लेते हैं। वहीं मेनका के इस बयान के बाद भाजपा विधायक भड़क गए। भाजपा जिला अध्यक्ष और विधायक सुरेश गंगवार ने कहा कि मेनका गांधी को इस तरह भाजपा विधायकों को बदनाम करने का कोई हक नहीं है। वहीं भाजपा विधायक किशन लाल राजपूत ने कहा कि मैं जाहानाबाद स्थित अपने पैतृक घर में रहता हूं और विधानसभा सीट जीतने के बाद मैंने कोई भी आलीशान घर नहीं बनाया है।

Hide Related Posts