सिंधिया विरोधी भाजपा सांसद के यहां कांग्रेस के पूर्व मंत्री का धमाकेदार स्वागत

Advertisements
Advertisements

भोपाल। जैसी की उम्मीद थी मध्यप्रदेश के ग्वालियर-चंबल इलाके में राजनीतिक आतिशबाजी शुरू हो गई है। ताजा धमाका अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट पर हुआ है। यह ज्योतिरादित्य सिंधिया विरोधी भारतीय जनता पार्टी के सांसद के पी यादव के घर में कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री सचिन यादव का धमाकेदार स्वागत किया गया।

मुंगावली विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण भारतीय जनता पार्टी के सांसद केपी यादव का परिवार परेशानी में था। उनके राजनीतिक भविष्य का सवाल था। कांग्रेस पार्टी के पूर्व मंत्री श्री सचिन यादव आज उपचुनाव की तैयारियों के संदर्भ में मुंगावली पहुंचे। यहां पर सांसद केपी यादव के छोटे भाई श्री अजय पाल यादव ने उनका धमाकेदार स्वागत किया। भाजपा सांसद के बड़े भाई श्री महेंद्र सिंह यादव भी स्वागत समारोह में उपस्थित थे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए थे केपी यादव 

सबको याद है फिर भी दोहरा दें कि सांसद श्री केपी यादव श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ही कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। श्री के पी यादव मुंगावली विधानसभा सीट से टिकट चाहते थे परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनकी मनोकामना पूरी नहीं की। भले ही केपी यादव सांसद बन गए हो परंतु आज भी मुंगावली विधानसभा सीट उनके लिए प्रतिष्ठा का प्रश्न है।

Advertisements