स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत

Advertisements
Advertisements
ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियों इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी कि इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।ट्रक की टक्कर से स्कॉर्पियों इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी कि इसे गैस कटर से काटकर शवों को बाहर निकालना पड़ा।
  • हादसा नवाबगंज थाना क्षेत्र में हुआ, मृतकों में 5 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा
  • मृतकों में सभी स्कॉर्पियो सवार, वे हरियाणा से बिहार जा रहे थे, भोजपुर के रहने वाले थे

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में तड़के 5 बजे भीषण हादसा हुआ। यहां वाजिदपुर में ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने की टक्कर में एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। इनमें 5 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है। स्कॉर्पियों में 10 लोग सवार थे। ये सभी हरियाणा से बिहार जा रहे थे।

गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी

पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग बिहार के भोजपुर के रहने वाले हैं। परागनगर वाजिदपुर के पास तड़के लोगों ने जोरदार आवाज सुनी। मौके पर पहुंचकर उन्होंने पुलिस को हादसे की सूचना दी। स्कॉर्पियो का आधा हिस्सा ट्रक के अंदर घुस गया था। स्कॉर्पियो में सवार लोगों में चीख पुकार मची थी। सूचना पाकर नवाबगंज पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन, कुछ ही देर में 9 लोगों की मौत हो गई।

स्कॉर्पियों को गैस कटर से काटना पड़ा

पुलिस ने गैस कटर से स्कॉर्पियो की बॉडी काटकर शवों को बाहर निकाला। स्कॉर्पियो में 10 लोग सवार थे। सिर्फ एक व्यक्ति जीवित बचा है। उसकी भी हालत नाजुक है। उसे इलाज के लिए रायबरेली भेजा गया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

Advertisements