नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को पत्नी ने व्हॉट्स एप पर भेजा तलाक़ का नोटिस, लगाये गंभीर आरोप

Advertisements

नई दिल्ली। नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने तलाक़ और मेंटीनेंस भत्ते के लिए क़ानूनी नोटिस भेजा है। आलिया सिद्दीक़ी के अधिवक्ता अभय सहाय के अनुसार, कोरोना वायरस पैनडेमिक में लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध ना होने की वजह से नोटिस 7 मई को व्हॉट्स एप और ईमेल के ज़रिए भेजा गया है। वक़ील का यह भी कहना है कि नवाज़ ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

सोमवार को पीटीआई से इस बारे में बात करते हुए सहाय ने कहा- हमारी क्लाइंट मिसेज़ सिद्दीक़ी ने व्हाट्स एप के ज़रिए भी नोटिस भेजा था, जिसमें मेंटीनेंस भत्ते और तलाक़ के लिए भेजा गया है। अभय सहाय ने इससे ज़्यादा डिटेल्स देने से इंकार कर दिया, क्योंकि नोटिस गोपनीय है, लेकिन इतना ज़रूर कहा कि एक्टर और उनके परिवार पर लगाये गये आरोप काफ़ी गंभीर हैं।

नवाज़ ने आलिया से 2009 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। इससे पहले नवाज़ की शीबा से शादी हुई थी, जो कुछ वक़्त ही चली। बता दें कि नवाज़ इस वक़्त अपने गृहनगर बुढाना में हैं, जो उत्तर प्रदेश में स्थित है। नावज़ 12 मई को ही परिवार के साथ वहां पहुंचे। लॉकडाउन में यात्रा करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से ज़रूरी अनुमतियां ली थीं।

नवाज़ ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा- हाल ही में छोटी बहन के चले जाने की वजह से मेरी 71 साल की मां को दो बार एनजाइटी अटैक आया था। हमने राज्य सरकार की गाइडलाइंस का पूरा पालन किया है। हम अपने घर बुढाना में क्वारंटाइन में हैं। कृपया घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।

बता दें कि दो साल पहले भी नवाज़ की शादीशुदा ज़िंदगी में तनाव होने की ख़बरें आयी थीं। हालांकि तब उन्होंने इसका ज़ोरदार खंडन किया था। नवाज़ की वेब फ़िल्म घूमकेतु जल्द रिलीज़ होने वाली है, जिसमें वो एक छोटे कस्बे के फ़िल्म राइटर बने हैं, जो मुंबई अपने सपने पूरे करने जाता है।

Advertisements

error: Content is protected !!