श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरों में देखें उनका बोल्ड लुक

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इंडस्ट्री की दुनिया से कोसों से दूर हैं, लेकिन फिर वो अपनी फोटोज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। पलक का खूबसूरत लुक हमेशा चर्चा में रहता है। पलक की खूबसूरत और हॉट फोटोज़ अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ हॉट फोटोज़ शेयर की हैं, वैसे ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है। लॉकडाउन के चलते घर पर वक्त बिता रहीं पलक ने अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज़ में पलक सिंपल होने के बाद भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

फोटोज़ में पलक ने मेहरून कलर का टॉप और ब्लैक ट्राउज़र पहना हुआ है। इस आउटफिट के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है। इन फोटोज़ में पलक ने मेकअप का भी काफी कम इस्तेमाल किया है। हर फोटो में पलक अलग तरह से पोज़ देती नज़र आ रही हैं। कुल मिलाकर पलक की हर फोटो काफी अट्रेक्टिव लग रही है।

मेकअप लिए इतने महंगे प्रोडक्ट यूज़ करती हैं पलक :

मदर्स डे पर श्वेता तिवारी ने पलक के मेकअप के बारे में बताया था। पिंकविला से बातचीत में श्वेता ने बताया था कि पलक के एक-एक आईशेडो 7-8 हज़ार रुपए के आते हैं। श्वेता ने बताया, ‘पलक का 16वां जन्मदिन था। वो शॉपिंग के लिए गई और 1 लाख 80 हज़ार का मेकअप का सामान लेकर आई। बस उसके बाद मैंने सोच लिया कि अब मुझे एक और लड़की नहीं चाहिए, मुझे बेटा चाहिए। मैंने अपने घरवालों से कह दिया अब मैं एक बेटा चाहती हूं और एक लड़की के इतने खर्चे मैं उठा नहीं पाऊंगी’। आपको बता दें कि पलक तिवारी श्वेता तिवारी के पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं।