BJP के सभी MP-MLA देंगे एक माह का वेतन, सांसद निधि से एक करोड़ ₹ भी

नई दिल्ली। कोरोना की रोकथाम को लेकर शनिवार को बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट करके बताया सभी भाजपा सांसद कोविड-19 वायरस की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद करने के लिए अपनी सांसद निधि से एक करोड़ रुपय केंद्रीय सहायता कोष में देंगे।

उन्होंने एक और ट्वीवट करके बताया कि भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद और विधायक अपने एक माह का मानदेय/ वेतन कोरोना वायरस की रोकथाम और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद हेतु केंद्रीय राहत कोष में दान करेंगे।

Jagat Prakash Nadda

@JPNadda

भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसद और विधायक अपने एक माह का मानदेय/ वेतन वायरस की रोकथाम और जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों में मदद हेतु केंद्रीय राहत कोष में दान करेंगे।

Jagat Prakash Nadda

@JPNadda

All MPs & MLAs of Bhartiya Janta Party will donate their one month Remuneration /salary to the Central relief fund to support the fight against .

701 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

कोरोना: न्यायिक अधिकारियों, कर्मचारियों का एक दिन का कटेगा वेतन

कोरोना वायरस के प्रकोप से निपटने के लिये इलाहाबाद हाईकोर्ट और निचली अदालतों के कर्मचारियो, अधिकारियों के एक दिन के बेसिक वेतन की कटौती की जायेगी। यह धनराशि प्रधानमंत्री राहत कोष में जमा होगी। इसका अनुमोदन मुख्य न्यायाधीश गोविन्द माथुर ने कर दिया है।

महानिबंधक अजय कुमार श्रीवास्तव द्वारा सभी जिला जजों एवं विशेष अधिकारी को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि अप्रैल में मिलने वाले मार्च माह के वेतन से कटौती सुनिश्चित की जाये तथा कड़ाई से पालन कर उच्च न्यायालय को सूचित किया जाय। ऐसा ही निर्देश कामर्शियल कोर्ट, वाहन दुर्घटना दावा अधिकरण व भूमि अधिग्रहण व पुनवार्स अधिकरण के पीठासीन अधिकारियों को भी दिया गया है। यह निदेर्श हाईकोर्ट के नियंत्रणाधीन सभी कोर्ट के अधिकारियों व कर्मचारियों पर लागू होगा ।