कोरोना संकट पर सांसद हिमाद्री सिंह ने राहत कोष व उपकरणों के लिए दिए एक करोड़ 41 लाख, कटनी के लिए वेंटिलेटर भी

शहडोल/कटनी।  कोरोना संकट से निपटने जनप्रतिनिधि आगे आये हैं। शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह ने बड़ी फहल करते हुए अपने एक माह के वेतन, सांसद निधि का एक करोड़ रुपये तथा 40 लाख रुपये क्षेत्र की विधानसभाओं व कटनी में वेंटिलेटर, आईसीयू उपकरण तथा बड़वारा में सेनेटाइजर मास्क आदि की खरीदी के लिए राशि प्रदान की है।

जानकारी के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण देश में बनी गंभीर संकट की स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर शहडोल संसदीय क्षेत्र की भाजपा सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने एक करोड़ 41 लाख रुपए राहत फंड व उपकरणों की खरीदी के लिए जारी किए हैं ।

श्रीमती हिमाद्री सिंह ने संसद सदस्य स्थानीय क्षेत्र विकास योजना फंड से एक करोड़ रूपए प्रधानमंत्री राहत कोष में दिए हैं। इसके साथ एक महीने का वेतन एक लाख रूपए भी प्रधानमंत्री सहायता कोष में दिया गया है।

सांसद ने शहडोल संसदीय क्षेत्र में आने वाले चारों जिला अनूपपुर, शहडोल , उमरिया , कटनी में प्रत्येक जिला चिकित्सालय को 10-10 लाख रुपए की सांसद विकास निधि से आईसीयू वेंटीलेटर व अन्य सामग्री की खरीदी के लिए प्रदान किए हैं। कटनी जिले के बड़वारा क्षेत्र में सैनिटाइजर व दवाओं के छिड़काव के लिए पांच लाख तथा जिला चिकित्सालय कटनी के लिए 5 लाख रुपए जारी किए गए हैं।

सांसद हिमाद्री सिंह ने कहा कि इस वैश्विक महामारी से निपटने के आम जनता को लाॅक डाउन का पूरी ताकत से पालन करना है।उन्होंने कहा कि किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है।