Covid-19 : टीआई ने दी धमकी तो SP ने फौरन किया लाइन हाज़िर

उज्जैन. कोरोना वायरस (corona virus) से बचाव के लिए उज्जैन (ujjain) में एक टीआई ने सोशल मीडिया पर लोगों को खुली धमकी दे दी. बात सिर्फ इतनी थी कि कहीं भी भीड़ इकट्टा ना करें. लेकिन पोस्ट में टीआई ने जिस भाषा और धमकी का इस्तेमाल किया उसके कारण एसपी (sp) ने उन्हें फौरन लाइन अटैच कर दिया. .

कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपील के साथ सख्ती बरती जा रही है. लेकिन उज्जैन के महिदपुर टीआई संजय वर्मा ने सोशल मीडिया पर लोगों को धमकी दे डाली. टीआई वर्मा ने अपने मोबाइल फोन से बीती रात करीब 9.15 बजे एक मीडिया चैनल के व्हाट्सएप ग्रुप पर तीन पोस्ट डाले.

सीधे-सीधे धमकी
पोस्ट में टीआई ने लिखा कि आप डिस्टेंस नहीं रखेंगे तो हम इलाज करेंगे. आप लोग मान जाओ नहीं तो मैं एक स्नैप शूटर हूं. इसके बाद टीआई संजय वर्मा ने यह भी लिखा कि मैं सिल्वर मैडिलिस्ट हूं. सोशल मीडिया पर 3 पोस्ट के बाद टीआई संजय वर्मा ने इन्हें दूसरे ग्रुप में पोस्ट करने की अपील की. लोगों ने ये पोस्ट टीआई के नाम से दूसरे ग्रुप में फॉरवर्ड भी कर दीं. इस पर लोगों ने कमेंट भी किए.

टीआई लाइन अटैच
खबर फैली और पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर तक पहुंच गयी. वो फौरन एक्शन में आए और इस गुस्ताख़ी के लिए महिदपुर टी आई संजय वर्मा को लाइन अटैच कर दिया.