Corona का डर: पत्नी बोली पहले नहाओ फिर घर आओ, युवक की ऐसे हुई मौत

बरेली । बरेली जिले के एक गांव में मथुरा से लौटे राजमिस्त्री को उसकी पत्नी ने कोरोना की वजह से नहाने और कपड़े धोने को कहा तो उसने इनकार कर दिया।

पत्नी से जमकर बहस होने के बाद वह तुनककर घर से निकला और जमकर शराब पीने के बाद खेत में पेड़ पर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। जानकारी मिलते ही कोहराम मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय युवक मथुरा में राजमिस्त्री के तौर पर काम करता था। मंगलवार सुबह वह किसी तरह पहले देवचरा आया और फिर कई किमी पैदल चलकर अपने गांव पहुंचा।

घर में घुसते ही उसे खांसी और छींक आई तो पत्नी ने कोरोना का जिक्र करते हुए उसे घर के बाहर लगे नल पर नहा लेने और अपने कपड़े धोकर घर में आने को कहा।

कुछ देर बहस के बाद युवक नाराज होकर लौट गया। बताया गया कि दिन भर उसने किसी परिचित के साथ कच्ची शराब पी। रात में अपनी भाभी को फोन किया कि वह बहुत टेंशन में है और अपनी जान देने जा रहा है। इसके बाद परिवार के लोग देर रात तक उसे खोजते रहे।

सुबह पड़ोस के गांव के खेत में पेड़ पर रस्सी से उसका शव लटका मिला। परिवार ने कोरोना की वजह से हुई तकरार पर चुप्पी साध ली। हालांकि ग्राम प्रधान और कई पड़ोसियों ने इसकी पुष्टि की। परिवार के लोगों का कहना था कि युवक की शादी को दस साल हो चुके थे, कोई बच्चा न होने की वजह से भी वह टेंशन में रहता था।