शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह भी कोरोना से लड़ाई में आईं आगे, वेंटिलेटर के लिए दिए 30 लाख, कटनी में हर सम्भव मदद का भरोसा

शहडोल, कटनी। कोरोना संकट को देखते हुए जनप्रतिनिधियों ने अस्पतालों में आवश्यक सुविधाओं विशेष तौर पर वेंटिलेटर को लेकर सांसद निधि से राशि देने का स्तुत्य कार्य किया है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के बाद अब शहडोल सांसद हिमाद्री सिंह ने पहल करते हुए संसदीय क्षेत्र के तीन जिले अनूपपुर, उमरिया एवं शहडोल के जिला अस्पताल के लिए एक एक वेंटिलेटर खरीदी हेतु 10-10 लाख रुपये सांसद विकास निधि से प्रदान किये हैं।

शहडोल संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत बड़वारा विधान सभा भी आती है लिहाजा सांसद हिमाद्री सिंह ने कटनी कलेक्ट को पत्र लिख कर हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है ।

सांसद प्रतिनिधि पद्मेश गौतम ने बताया कि सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह ने कटनी जिला अस्पताल हेतु किसी भी तरह के मेडिकल संसाधन हेतु अपेक्षित होने पर सांसद क्षेत्र विकास निधी से राशि स्वीकृति की अनुमति भी प्रदान की है।

श्रीमती हिमाद्री सिंह ने कहा कि क्षेत्र वासियों को इस संक्रमण से रोकने प्रधानमंत्री जी की मंशानुरूप हर वक्त सांसद कार्यालय सक्रिय रहेगा। किसी भी परेशानी पर आम जन सम्पर्क कर सकते हैं साथ ही उन्होंने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने तथा सोशल डिस्टेंस बनाने की लोगों से अपील भी की।