MP : कांग्रेस के 92 विधायकों पर कोरोना वायरस का खतरा ? जानिए पूरी रिर्पोट

भोपाल। मध्य प्रदेश के सभी 92 कांग्रेसी विधायकों पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। सभी को होम क्वॉरेंटाइन में रहने के लिए कहा गया है। सभी से अपील की गई है कि यदि उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई देते हैं तो कृपया तत्काल जांच कराएं।

कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस में तत्कालीन मंत्री भी मौजूद थे

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक वरिष्ठ पत्रकार कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें इलाज के लिए आइसोलेशन में ले लिया गया है। पॉजिटिव पाए गए पत्रकार श्री कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद थे जिसमें उन्होंने इस्तीफा दिया। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजधानी भोपाल के लगभग सभी वरिष्ठ पत्रकार मौजूद थे इनके अलावा कमलनाथ सरकार के करीब एक दर्जन मंत्री भी मौजूद थे।

कांग्रेस पार्टी के विधायकों पर खतरा क्यों है

हाला की संभावनाएं बहुत कम है लेकिन यदि कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले दिन कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है तो वहां मौजूद मंत्रियों के माध्यम से यह वायरस कांग्रेस पार्टी के सभी विधायकों तक पहुंच सकता है। क्योंकि कांग्रेस पार्टी के विधायकों ने शिवराज सिंह चौहान के बहुमत परीक्षण के लिए आयोजित किए गए विधानसभा सत्र में भाग नहीं लिया था इसलिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक संक्रमण की संदेह से मुक्त हो गए।