Katni; जिला चिकित्सालय में वेंटिलेटर हेतु सांसद VD शर्मा ने सांसद निधि से दी राशि, 21 दिन लोगों से घर पर रहने की अपील

कटनी। कटनी जिले की वर्षों प्रतीक्षित मांग एवं देश मे कोरोना वायरस के दृष्टिगत हालात को देखते हुए जिला अस्पताल में वेंटिलेटर को लेकर सांसद  विष्णुदत्त शर्मा ने सांसद निधि से इस हेतु आवश्यक धनराशि दी है।

Katni जिलाध्यक्ष रामरतन पायल ने बताया कि खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा  ने कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की सुरक्षा हेतु अपने संसदीय क्षेत्र के तीनों जिलों (पन्ना, कटनी एवं छतरपुर) में जिला चिकित्सालयों के लिए प्रत्येक के लिए एक- एक वेन्टीलेटर उपलब्ध कराने हेतु सांसद विकास निधि से 30 लाख रुपये की राशि प्रदान की है।

सांसद श्री शर्मा ने उक्त राशि से शीघ्र ही वेन्टीलेटर स्थापित कराने हेतु आवश्यक कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया है।

21 दिन घर की लक्ष्मण रेखा पार नहीं करेंगे तो निश्चित ही कोरोना पर भारत विजय

श्री पायल ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष एवं खजुराहो कटनी लोकसभा सांसद माननीय श्री विष्णुदत्त जी शर्मा ने कल संसदीय क्षेत्र के तीनों भाजपा जिलाध्यक्षों से फोन मे बात कर गांव-गांव भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से कोरोना वायरस से सतर्क रहने हेतु सर्वाधिक अहम सोशल डिस्टेंस के प्रति जागरूक कर शासन के निर्देशों का पालन किए जाने हेतु आग्रह किया।

जिसमे 21 दिन तक लोगों से अपने घरों में ही रहने, साफ सफाई रखने तथा इस खतरनाक वायरस से सुरक्षा ही इसका उपचार का उदेश्य प्रमुख है। उन्होंने निर्देशित किया कि फोन के माध्यम से लोगों को इसके प्रति जागरूक करने भाजपा कार्यकर्ता हर वक्त मुस्तेद रहें।

लोगों को संदेश पहुंचाएं कि 21 दिन घर की लक्ष्मण रेखा पार नहीं करेंगे तो निश्चित ही कोरोना पर भारत विजय पाने की ओर कदम बढ़ाएगा।