गोवा में फंसे मजदूरों के लिए मसीहा बने विधायक संजय पाठक, कराईं सभी व्यवस्थाएं

कटनी। देश भर में लागू किए गए टोटल लॉकडाउन के चलते विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम उबरा एवं जाजागढ़ के कुछ मजदूर गोवा में पिछले कुछ दिनों से फंसे हुए थे।

उनके पास न तो काम था और खाने पीने का इंतजाम। जिसकी जानकारी पूर्व मंत्री एवं विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक को मिली। जिस पर उन्होंने तत्काल इन मजदूरों का गोवा में रुकने एवं खाने का इंतजाम किया। बताया जाता है कि विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कुछ मजदूर कुछ महीनों पहले मजदूरी के लिए गोवा गए हुए थे।

इसी बीच सरकार द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए लॉक डाउन की घोषणा कर दी गई। जिसके बाद उन सभी मजदूरों का स्थानीय स्तर पर मिल रहा काम बंद हो गया, जिससे उनके सामने गोवा में रहने खाने का संकट आ गया था।

आज सुबह उन मजदूरों में से सुशील चौधरी, सोनेलाल चौधरी एवं अन्य लोगों ने विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक से संपर्क कर अपनी आप बीती बताई। मजदूरों ने विधायक श्री पाठक को बताया कि कोरोना लॉकडाउन के कारण उनके पास काम के साथ ही रहने खाने का भी संकट है।

आवागमन का साधन बंद होने से 15 अप्रैल तक लौट भी नही सकते हैं। जिस पर विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने गोवा में अपने परिचितों के लोगों को सक्रिय कर तुरंत उन सभी मजदूरों को आगे अनुकूल परिस्थिति आने तक गोवा में ही रहने एवं खाने एवं अन्य जरूरी इंतजामो को कराया।