Kangana Ranaut कंगना रनौत इस शर्त पर ले सकती हैं राजनीति में एंट्री, पीएम मोदी की हैं फैन

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं. आज वो अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. आने वाले महीनों उन्हें ‘धाकड़’ और ‘थलाइवी’ में देखा जाएगा. लेकिन अभिनय के अलावा उनको लेकर एक और चर्चा काफी बल पकड़ रही है. ये चर्चा है उनके राजनीति में आने की इस बारे में उन्होंने एक दफा न्यूज 18 इंडिया के राइजिंग समिट में खुलकर बात की थी.

कंगना ने कहा था, “मुझे लगता है कि नेशनलिस्ट होने और फंडामेंटलिस्ट होने में फर्क है. मैं धर्म पर यकीन नहीं रखती, जो मेरा देश है मैं वही हूं. आप अपने देश से शर्मिंदा क्यों हैं? जब अमेरिका अपने देश के नेशनल एंथम के साथ खड़ा होता है तो हम क्यों नहीं हो सकते?” उन्होंने कहा, “आजकल लोग समझते हैं कि अपने देश के बारे में बुरा कहना कूल है. युवा जनरेशन हमेशा शिकायत करती है. यह एटिट्यूड सही नहीं है. देश गंदा है तो आप मेहमान हैं क्या? साफ करिए. इंफ्रास्ट्रक्चर जहां अच्छा है वहां जाओ, इमिग्रेशन का थप्पड़ पड़ेगा तो पता चलेगा.”

ये कंगना रनौत की वो शर्त जिसके बाद ही आएंगी राजनीति में
कंगना ने कहा, “मुझे लगता है कि राजनीति एक बेहतरीन फील्ड है. इसे अक्सर गलत समझा जाता है. मुझे बस नेताओं का फैशन सेंस नहीं पसंद है. अगर वो मेरा फैशन सेंस चेंज न करें तो मुझे राजनीति में शामिल होने में कोई दिक्कत नहीं है.”

यह भी पढ़ेंः बेटी की हरकतों से परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, VIDEO शेयर कर बोलीं- ‘भगवान बचाए’

इतना ही नहीं कंगना ने खुद को मोदी फैन भी बताया. पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, मैं मोदी की बड़ी फैन हूं. मैं बहुत ज्यादा पेपर नहीं पढ़ती हूं. पर वह एक सक्सेस स्टोरी हैं, एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चायवाला आज देश का पीएम है. यह उनकी नहीं देश के लोकतंत्र की जीत है. दुनिया परफेक्ट नहीं हो सकती लेकिन इसे हम बैलेंस बना सकते हैं.