शाहीन बाग में CAA विरोधी प्रदर्शन में शामिल शख्स कोरोना पॉजिटिव

Advertisements

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। रोज दर्ज किए जाने वाले नए मामलों में भी तेजी से वृद्धि हो रही है। शनिवार को देशभर में 44 नए मामले दर्ज किए गए। इनमें महाराष्ट्र और केरल में 12-12 नए मामले शामिल हैं। इनको मिलाकर देश में संक्रमितों का आंकड़ा 321 पर पहुंच गया। इनमें 39 विदेशी और इस वायरस के चलते अपनी जान गंवा चुके चार लोग भी शामिल हैं। 23 लोग अब तक ठीक हो चुके हैं।

 

PunjabKesari


इस बीच दिल्ली के शाहीन बाग से बड़ी खबर सामने आ रही है। नागरिकता संशोधन कानून (CAA)के खिलाफ प्रदर्शनकारी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमण की चपेट आ गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहागीरपुरी निवासी एक व्यक्ति की बहन कुछ दिन पहले ही सऊदी अरब से भारत आई थी जो कि कोरोना संक्रमित थी। प्रदर्शनकारी को संक्रमण उसकी बहन से फैला है।

इसे भी पढ़ें-  सोपोर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर के कमांडर सहित तीन आतंकियों को किया ढेर

PunjabKesari
यह प्रदर्शनकारी शाहीन बाग में चल रहे CAA विरोधी प्रदर्शन में पिछले दिनों शामिल हुआ था। प्रदर्शनकारी ने कोरोना वायरस की चपेट में आने की पुष्टि स्वयं की है। वह उत्तर पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में रहती है। बहन के सऊदी अरब से लौटने पर यह शख्स अपनी मां के साथ उससे मिलने 10 मार्च को उसके घर गया था।

PunjabKesari
बहन में कोरोना वायरस पाए जाने के बाद इस प्रदर्शनकारी और उसकी मां को दिल्ली गेट स्थित लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में आइसोलेट किया गया था। अब इन दोनों की रिपोर्ट आ गई है, जिसमें दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। गौरतलब है कि इस शख्स की जहांगीरपुरी में जुराब बनाने की फैक्ट्री है। इसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब स्वास्थ्य विभाग उसकी फैक्ट्री में काम करने वाले सभी लोगों की जांच कर रहा है।

इसे भी पढ़ें-  WhatsApp का ब्लू टिक बंद है? ऐसे जानें आपका मैसेज पढ़ा है या नहीं
Advertisements